शराब के ठेके पर बन रही अवैध इमारत का गिरा लेंटर, एक की मौत और तीन जख्मी

  • समाजसेवी संस्थाओं और एनडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर मलबे के नीचे दबे लोगों को बाहर निकालकर पहुंचाया अस्पताल
  • घटना में ठेके के कारिंदे की मौत और दो मिस्त्री व एक मजदूर गंभीर तौर पर जख्मी, कोतवाली पुलिस कर रही है मामले की जांच

बठिंडा (चंदन ठाकुर). बठिंडा में शराब के ठेके पर अवैध तौर पर बनाई जा रही एक इमारत का लेंटर गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर तौर से घायल हो गए।  घायलों का सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस के इंचार्ज सुनील कुमार ने बताया मामले की जांच चल रही है। जिस किसी की भी लापरवाही सामने आएगी उसके खिलाफ कानून के मुताबिक मामला दर्ज किया जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना रविवार बाद दोपहर की है। बठिंडा की अमरीक सिंह रोड पर स्थित एक शराब के ठेके के ऊपर अवैध तौर पर निर्माण की जा रही बिल्डिंग का लेंटर  अचानक गिर पड़ा। जिससे नीचे बिल्डिंग निर्माण कर रहे एक मिस्त्री दो मजदूर और शराब ठेके का कारिंदा दब गए। बिल्डिंग गिरने से अचानक हुए धमाके को सुनकर आसपास के लोग बाहर आए और उन्होंने मलबे के नीचे दबे लोगों को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया पर कोई सफलता नहीं मिली। 

इसके बाद समाज सेवी संस्थाओं के वर्कर और एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद मलबे के नीचे दबे 4 लोगों को निकाल कर सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। शराब ठेके के कारिंदे तरसेम कुमार को तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि बाकी मजदूरों और मिस्त्री का ईलाज चल रहा है। घायलों की पहचान त्रिलोक ,गुरजंट और दिलीप सिंह के तौर पर हुई है।

 

Leave a Reply