मर्दानी 2 के बाद डायरेक्शन में हाथ आजमाएंगी रानी मुखर्जी, 2020 में बनाएंगी पहली फिल्म

बॉलीवुड डेस्क. रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म मर्दानी 2 की शूटिंग में बिजी हैं। ये 2014 में आई फिल्म मर्दानी की सीक्वल है। ये अगले साल रिलीज होगी। फिल्म सेट से रानी की पहली तस्वीर सामने आई। इस फिल्म के बाद रानी डायरेक्शन में हाथ आजमाने वाली हैं। 

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रानी 2020 में अपनी पहली डायरेक्टोरियल फिल्म शुरू करेंगी। डायरेक्टोरियल डेब्यू के लिए वे अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रही हैं। फिलहाल रानी की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

ऐसी है मर्दानी 2 की कहानी
फिल्म में रानी सीनियर इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगी। इसका निर्माण उनके पति और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं। डेली मेल को दिए इंटरव्यू में रानी ने कहा था- ‘फिल्म मर्दानी मेरे दिल के बेहद करीब रही है और अक्सर लोग मुझसे कहते थे कि इस फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए। दर्शकों की मांग को देखते हुए हमने मर्दानी 2 बनाने का फैसला किया। इस फिल्म का निर्देशन गोपी पुथरन कर रहे हैं और फिल्म की कहानी भी गोपी ने ही लिखी है।  

इससे पहले वो 2018 में आई फिल्म हिचकी में नजर आई थीं। इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। फिल्म को देश के साथ-साथ विदेश में अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

 

Leave a Reply