राजामौली की RRR में ब्रिटिश एक्ट्रेस की जगह लेंगी श्रद्धा कपूर, NTR के अपोजिट दिखेंगी

 बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली एक और बिग बजट फिल्म RRR बना रहे हैं। इस फिल्म में साउथ स्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा लीड रोल में है। इसके अलावा बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। पहले ब्रिटिश अभिनेत्री डेजी एडगर जोन्स भी फिल्म का हिस्सा बनने वाली थीं, लेकिन बाद में कुछ निजी कारणों के चलते उन्होंने फिल्म से अपने हाथ खींच लिए। अब मेकर्स उनकी जगह श्रद्धा कपूर को कास्ट करने का मन बना रहे हैं।

डेजी फिल्म में एनटीआर के अपोजिट नजर आने वालीं थीं। RRR के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी गई कि ब्रिटिश एक्ट्रस अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। वहीं श्रद्धा को लेकर मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है। अगर श्रद्धा इस फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो वो जूनियर एनटीआर के अपोजिट नजर आएंगी।

श्रद्धा की बात करें तो वो फिल्म साहो से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं और फिल्म RRR से वो तमिल फिल्म का हिस्सा भी बन जाएंगी। इस मल्टी स्टारर फिल्म में वरुण धवन और संजय दत्त के हिस्सा बनने की खबरें तेज हो गई हैं। RRR तेलुगु फ्रीडम फाइटर्स सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी है। बाहुबली की तर्ज पर इस फिल्म को 350-400 करोड़ के बजट में बनाया जा रहा है। फिल्म 30 जुलाई 2020 को 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply