नोएडा में किया मर्डर, लाश को सूटकेस में बंद कर ठिकाने लगाने पहुंचे थे वृंदावन, पुलिस ने दबोचा

नई दिल्ली/मथुरा: दोस्त की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए वृंदावन पहुंचे दो दोस्तों को पुलिस ने दबोच लिया. रमणरेती क्षेत्र स्थित इस्कॉन मंदिर के पास सूटकेस में कटी लाश लेकर ई- रिक्शा में घूमते दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक, हत्यारोपी युवक लाश को ठिकाने लगाने की फिराक में घूम रहे थे. सूटकेस पर खून के दाग लगे होने पर शक के चलते इन्हें पकड़ लिया गया. मृतक, आरोपित में से एक का चचेरा भाई था. घटना से इलाके में सनसनी फैल हई है. 

सूटकेस से खून टपकने पर हुआ शक
जानकारी के मुताबिक, विशाल त्यागी और उसका रुममेट पौरुष सूटकेस को ई-रिक्शा में लेकर नगर के रमणरेती क्षेत्र में घूम रहे थे. वो जैसे ही इस्कॉन मंदिर के पास जैसे ही एक गेस्टहाउस के पास पहुंचे, तभी स्थानीय लोगों ने सूटकेस से खून टपकता देखा, शक होने पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया.

Police arrested two accused with dead body in suitcase in Vrindavan

पुलिस के देखते ही भागने की कोशिश
स्थानीय लोगों की सूचना के बाद चेतक पर दो सिपाहियों ने ई-रिक्शा को रोका. पुलिस के देख दोनों आरोपियों ने भादने की कोशिश की. लेकिन चेतक पुलिस ने दोनों को दबोच लिया और घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी.

गाजियाबाद से है दोनों का लिंक 
आरोपी युवकों ने अपना नाम विकास और पौरुष निवासी गाजियाबाद बताया है. मृतक का नाम दिव्यांशु निवासी है, जो गाजियाबाद के सिहानी गेट निवासी बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, दीनोएडा के रहने वाले विकास, दिव्यांशु चचेरे भाई है . पुलिस ने मृतक दिव्यांशु के परिजनों को सूचित कर दिया है. 

रविवार को किया था कत्ल
पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की, तो दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वो ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी स्थित एक फ्लैट में रह कर साथ पढ़ाई करते थे. रविवार रात को शराब पीकर दीपांशु फ्लैट पर आया और तोड़फोड़ करने लगा. इतना ही नहीं वो चाकू लेकर विशाल के पीछे भागा. तभी बचाव में पहले पौरुष ने उसे पकड़ा व उसके बाद विशाल ने पकड़ कर उसे रोकने की कोशिश की. तभी उसकी हत्या हो गई. विशाल त्यागी ने बताया कि दीपांशु की लाश ठिकाने लगाने को ग्रेटर नोएडा से हमने वृंदावन को कैब बुक की. इससे पहले दीपांशु के लाश के दो टुकड़े करके सूटकेस में रखा. 

Leave a Reply