निक जोनास से जूते चुराई पर ये मांगने वाली हैं परिणीति चोपड़ा, कहा- बनूंगी Best साली

newsyuva
निक जोनास से जूते चुराई पर ये मांगने वाली हैं परिणीति चोपड़ा, कहा- बनूंगी Best साली

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की खबरें जोरों पर हैं. इस बिग फैट वेडिंग पर तो फैंस की निगाहें टिकी ही हैं. साथ ही फैंस ये भी जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि परिणीति चोपड़ा को जूता चुराई की रस्म में क्या मिलने वाला है. इसे लेकर अब खुद परिणीति चोपड़ा ने ही खुलासा कर दिया है.

इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को प्रमोट करने में बिजी परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए बताया कि वो जूते चुराई के बदले होने वाले जीजा निक से क्या मांगने वाली हैं. परिणीति ने कहा ”मैं परसों ही रात को निक के साथ बैठी थी और मैं उनको बोल रही थी कि फाइनल अमाउंट तय कर लेते हैं. मैंने बोला 5 मिलियन डॉलर्स तो उन्होंने कहा ओके मैं तुम्हें 10 डॉलर दूंगा. तो आप देख सकते हैं कि अभी प्राइज आना थोड़ा मुश्किल है. लेकिन मैं बहुत बहुत पैसे लेने वाली हूं. मुझे उनकी फेवरिट साली बनना है.”

इससे पहले भी कई बार निक और प्रियंका को लेकर परिणीति खुलकर बात करती नजर आई हैं. उन्होंने कुछ वक्त पहले बताया था कि जब निक जोनास ने प्रियंका को प्रपोज किया था तो उन्होंने सबसे पहले ये बात परिणीति को बताई थी. परिणीति ने कहा, ”निक ने प्रियंका का जुलाई में प्रपोज किया था जब वो लंदन गई हुईं थी.

निक ने प्रियंका के लिए एक बेहद खास रिंग बनवाई थी. प्रियंका ने मुझे रात 3 बजे फोन किया था. मैंने प्रियंका की मिस कॉल देखने के बाद उन्हें कॉल किया तो उसने मुझे अपनी रिंग दिखाई. प्रियंका की रिंग देखकर मैं शॉक रह गई थी. उस वक्त प्रियंका और निक दोनों साथ में फोन पर थे. उन्होंने कहा कि वो मुझे सबसे पहले इस बारे में बताना चाहते थे. मैं तो ये सुनकर फोन पर ही रोने लगी थी. मेरे लिए बेहद इमोशनल और खुशी भरा पल था.”

Leave a Reply