आकाश-श्लोका की प्री वेडिंग सेरेमनी में रणबीर-आलिया के रिश्ते को लेकर हुआ यह बड़ा खुलासा, लगेगा झटका

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यहां तक की खबरें आई थीं कि जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं। हालांकि इस बारे में रणबीर या आलिया की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन अब बॉलीवुड के एक फेमस फिल्ममेकर ने इनकी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि आलिया और रणबीर कई मौकों पर साथ नजर आते हैं। फिलहाल दोनों आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने स्विट्जरलैंड गए हुए हैं। इस प्री वेडिंग सेरेमनी के दौरान ही रणबीर-आलिया की शादी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

ज्ञातव्य है कि आकाश और श्लोका की प्री वेडिंग सेरेमनी के के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस प्री वेडिंग सेरेमनी के दौरान फिल्ममेकर करण जौहर ने रणबीर-आलिया की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें करण जौहर माइक पकड़े हुए पार्टी को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने आकाश-श्लोका के बारे में बात करते-करते अचनाक आलिया-रणबीर की ओर इशारा करते हुए कहा कि ‘रब ने बना दी जोड़ी’।

  1. साथ ही प्री वेडिंग सेरेमनी में करण जौहर ने कहा,’मैं इस वक्त आकाश और श्लोका की बात बिलकुल नहीं कर रहा हूं। मैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बारे में बात कर रहा हूं। इस वक्त वेडिंग सीजन चल रहा है।’ अब करण जौहर की बातों से यही लग रहा है कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बता दे कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाले हैं

Leave a Reply