जोधपुर में निक जोनास संग शादी के बाद आज दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन देंगी प्रियंका चोपड़ा

जोधपुर में निक जोनास संग शादी के बाद आज दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन देंगी प्रियंका चोपड़ा

 प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जोधपुर में शादी के बाद आज दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. प्रियंका – निक आज दिल्ली के ताज होटल में रिसेप्शन देने वाले हैं. दोनों का ये रिसेप्शन काफी निजी होगा इसमें परिवार के अलावा कुछ खास दोस्तों और दिल्ली के नामी गिरामी लोग ही शामिल होंगे. रिपोर्ट्स का तो ये भी कहना है कि प्रियंका के इस ग्रैंड रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बतौर खास मेहमान पहुंच सकते हैं.

शादी से पहले निक जोनास न्यूयॉर्क से सीधे दिल्ली पहुंचे थे. इस दौरान प्रियंका अपनी फिल्म की शूटिंग दिल्ली में ही कर रही थीं. निक जोनास दिल्ली में रुके भी थे. बताया जा रहा है कि इसी दौरान इस जोड़ी प्रधानमंत्री को रिसेप्शन में शामिल होने का न्यौता दिया.

पीएम के अलावा इस रिसेप्शन में कई और राजनीतिक हस्तियों के आने की खबरें है. मुकेश अंबानी भी इस रिसेप्शन में शामिल होंगे. मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ प्रियंका की संगीत सेरेमनी में भी शामिल हुए थे.

प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर को ईसाई और 2 दिसंबर को हिंदू मान्यताओं के मुताबिक शादी की. अभी तक शादी की तस्वीरें तो सामने नहीं आई हैं लेकिन मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो खुद इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया.

Leave a Reply