सारा अली खान ने तैमूर के रक्षा बंधन गिफ्ट के बारे में किया खुलासा, यहां जानिए

सारा अली खान ने तैमूर के रक्षा बंधन गिफ्ट के बारे में किया खुलासा, यहां जानिए

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपने डेब्यू और आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. फिल्मों के प्रमोशन के लिए सारा ने काफी सारे इंटरव्यू दिए हैं. सारा इन इंटरव्यू में अक्सर ही सैफ और करीना के बेटे तैमूर का जिक्र करती हैं. तैमूर और सारा की रक्षा बंधन पर सामने आईं तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं. हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि तैमूर ने रक्षा बंधन पर उन्हें क्या गिफ्ट दिया.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार सारा ने बातचीत के दौरान उन्हें बताया है कि इस बार का रक्षा बंधन उनके लिए काफी खास रहा है. सारा ने कहा, “तैमूर ने उन्हें 51 रुपए दिए थे. ये मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि तैमूर अभी बहुत छोटा है.”

आपको बता दें कि इस बार का रक्षा बंधन सैफ अली खान के सभी बच्चों और सोहा अली खान की बेटी ने बेहद छशानदार तरीके से मनाया था. सारा ने तैमूर के साथ कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं जो फैंस को खूब पंसद आई थीं. तैमूर और इब्राहिम को सारा और इनाया ने राखी बांधी थी. सारा ने कैप्शन में लिखा था, “राखी का सेलेब्रेशन जारी है इस नन्हें शैतान के साथ.”

 

In Pics: तैमूर के स्पोर्ट्स डे इवेंट में पहुंचीं करीना कपूर, कभी खेलते तो कभी रोते दिखे तैमूर

 

इसके साथ ही सारा अक्सर ही तैमूर की क्यूटनेस के बारे में भी बातें करती रहती हैं. केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा ने बताया था कि तैमूर, करीना को अम्मा कहकर बुलाता है, सैफ को अब्बा और इब्राह‍िम को भाई. लेकिन उन्हें “गोल” कहकर बुलाता है. इसके पीछे वजह क्या है इसका अंदाजा सारा को भी नहीं है.

बता दें कि तैमूर देश ही नहीं दुनिया भर में पॉपुलर हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनके नाम से कई पेज चलते हैं. उनके क्यूट लुक ने लोगों पर एक खास असर पैदा कर दिया है. हमेशा अपनी क्यूट एक्टिविटीज की वजह से वे सुर्खियों में रहते हैं.

बता दें कि सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर, 2018 को रिलीज हो गई है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी अहम भूमिका में हैं. इसका निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है. इसका निर्माण संयुक्त रूप से अभिषेक और रोनी स्क्रूवाला ने किया है.

Leave a Reply