#Simmba का पहला गाना रिलीज, सारा अली खान से रणवीर सिंह ने कहा ‘लड़की आंख मारे’

#Simmba का पहला गाना रिलीज, सारा अली खान से रणवीर सिंह ने कहा ‘लड़की आंख मारे’

सारा अली खान और रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म सिंबा का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. गाने में सारा और रणवीर दोनों ही बड़े मस्ती भरे अंदाज नजर आ रहे हैं. गाने का टाइटल रखा गया है ‘आंख मारे’. ये गाना एक रीमिक्स सॉन्ग है. गाने की शुरुआत में ही फिल्म के निर्माता करण जौहर नजर आते हैं और कहते हैं कि ‘ओ माई गॉड एक और रीमिक्स’. इसके बाद गाने में एंट्री होती है सारा और रणवीर की.

गाने में दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है और डांस मूव्स भी काफी कैची रखे गए हैं. इस गाने को इस बार मीका सिंह और नेहा कक्कड़ ने गाया है. हालांकि इसमें ओरिजनल गाने के भी कुछ अंश रखे गए हैं जिन्हें कुमार सानू ने गाया था. इसके अलावा गाने में तुषार कपूर, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े भी नजर आते हैं जो गोलमाल का सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं.

सिंबा का ये गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है और रिलीज के कुछ मिनटों में ही इसे 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि ओरिजनली ये गाना साल 1996 में आई फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ का है. जिसमें अरशद वारसी और एक्ट्रेस प्रिया गिल पर फिल्माया गया है. इस गाने उस दौरान कुमार सानू और कविता कृष्णामूर्ति ने गाया था.

दो दिन पहले ‘सिंबा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. फिल्म में ‘सिंघम’ वाले शिवगड के बच्चे की कहानी दिखाई गई है. ये वही बच्चा है जो अजय देवगन ‘सिंघम’ की तरह पुलिस वाला बनना चाहता था.

‘सिंबा’ में रणवीर सिंह इसी बच्चे के किरदार में हैं. रणवीर एक बार फिर से अपने लुक और रोल से फैंस का दिल जीतने वाले हैं. इसके साथ ही फिल्म में उनके लव इंट्रेस्ट के किरदार में सारा बेहद शानदार लग रही हैं. परदे पर दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक है. हालांकि ट्रेलर में सारा में काफी कम समय के लिए स्क्रिन प्रजेंस है.

रिलीज के दो दिन बाद भी सिंबा का ट्रेलर लगातार यूट्यूब पर पहले नंबर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म के ट्रेलर को दो दिन में 36,007,315 व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को रोहित शेट्टी और करण जौहर को धर्मा प्रोडक्शन ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. ये फिल्स साल 2015 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘टेंपर’ का हिन्दी रीमेक है.

Leave a Reply