वड़ा पाव बेचने की सलाह देने वाले डॉक्‍टर को अभिषेक ने ऐसे दिया जवाब

वड़ा पाव बेचने की सलाह देने वाले डॉक्‍टर को अभिषेक ने ऐसे दिया जवाब

अभिषेक बच्‍चन ने 2 साल बाद फिल्‍म मनमर्जियांसे बॉलीवुड फिल्‍मों में एंट्री की है. ये फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर औसत रही है. फिल्‍म को नापसंद करने वाले एक सोशल मीडिया यूजर ने इसकी असफलता की वजह अभिषेक बच्‍चन को बताया. इस शख्‍स ने अभिषेक को वड़ा पाव बेचने की तक ही सलाह दे डाली, जिसका अभिषेक ने विनम्रता से जवाब दिया.

डॉ. हर्षवर्धन काले नाम के इस यूजर ने लिखा, “मनमर्जियां ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि जूनियर बच्‍चन में एक अच्‍छी फिल्‍म को फ्लॉप बनाने की शानदार क्षमता है. उनकी क्षमता की प्रशंसा करें, बहुतों के पास ये नहीं है. अब भाई-भतीजावाद को खत्‍म करने का समय आ गया है. स्‍टार किड्स को वड़ापाव बेचना शुरू कर देना चाहिए.स्‍त्रीने साबित किया है कि टैलेंट को याद किया जाता है.

अपनी क्षमता पर उठे सवाल का अभिषेक ने शांति से जवाब दिया. उन्‍होंने लिखा, “पूरी इज्‍जत के साथ सर, मैं एक सम्‍मानित डॉक्‍टर से उम्‍मीद करता हूं कि आपने कुछ भी कहने से पहले सभी फैक्‍ट और फिगर्स खुद चेक कर लिए होंगे. मुझे आशा है कि यही आपन अपने मरीजों के साथ करते होंगे. कुछ भी ऐसा करने से पहले, जो आपको शर्मिंदा कर दे, फिल्‍म के अर्थशास्‍त्र को समझ लें.”

अभिषेक यहीं नहीं रुके, उन्‍होंने आगे लिखा, “और आपकी जानकारी के लिए (मुझे भरोसा है कि सभी वड़ा पाव मालिक इससे सहमत होंगे) बता दूं कि वड़ा पाव स्‍टाल का मालिक होना या इसे चलाना वाकई शान का काम है. इसे मेहनत से मिली इज्‍जत कहा जाता है. दूसरे प्रोफेशन पर मेहरबान होने की कोश‍िश न करें. हम सब अपना बेस्‍ट कर रहे हैं”  

बता दें कि अभिषेक बच्‍चन,तापसी पन्‍नू और विकी कौशल स्‍टारर मनमर्जियां को मिली-जुटी प्रतिक्रिया मिल रही है. इस फिल्‍म को अनुराग कश्‍यप ने निेर्देशित किया है. इसने अभी तक 24 करोड़ रुपए की कुल कमाई की है.

 

 

 

Leave a Reply