दीपिका, अनुष्का या सोनम, किसका ब्राइडल लुक था बेहतर?

दीपिका, अनुष्का या सोनम, किसका ब्राइडल लुक था बेहतर?

ऐसा लग रहा है मानो बॉलिवुड में ये शादियों का साल है। एक-एक कर बॉलिवुड की दीवाज शादी के बंधन में बंध रही हैं। सबसे पहले अनुष्का शर्मा, फिर सोनम कपूर, फिर नेहा धूपिया, अब दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भी इस लाइन में खड़ी हैं। ये ऐक्ट्रेसेज अपने फैन्स के साथ-साथ होने वाली दुल्हनों को वेडिंग गोल्स दे रही हैं। साथ ही उनका ब्राइडल लुक भी काफी चर्चा में है।

सब्यसाची ने तैयार किया दीपिका का ब्राइडल लुक

सबसे पहले बात दीपिका पादुकोण की। वैसे तो दीपिका ने reel लाइफ में फिल्मी पर्दे पर कई बार दुल्हन का किरदार निभाया है लेकिन जब वह real लाइफ में दुल्हन बनीं तो उनकी तस्वीरों से किसी की नजर नहीं हट रही थी। कोंकणी तरीके से हुई शादी और सिंधी विधि से हुई शादी दोनों में ही दीपिका पादुकोण की ब्राइडल ड्रेस मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन की थी। कोंकणी शादी में जहां दीपिका ने रेड और गोल्डन कलर की साड़ी पहन रखी थी वहीं, सिंधी शादी के दौरान दीपिका ने ब्लड रेड कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा पहन रखा था। इन दोनों ही लुक में हर तरह से रॉयल दिख रहीं थीं दीपिका।

 

शादी में अनुष्का ने लाल नहीं पिंक लहंगा पहना

अब बात अनुष्का शर्मा की जिनका ब्राइडल लुक भी सब्यसाची ने ही तैयार किया था। दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा की शादी में काफी समान्ताएं थीं। दोनों ने इटली में ही शादी की। दोनों की ब्राइडल ड्रेस सब्यसाची ने ही तैयार की थी। बावजूद इसके दोनों का ब्राइडल लुक एक दूसरे से एकदम अलग था। दीपिका ने जहां ट्रडिशनल रेड कलर को अपनी शादी के लिए चुना वहीं, अनुष्का शर्मा ने रेड कलर से अलग हटकर पिंक कलर को तरजीह दी। अनुष्का का ब्राइडल लहंगा फ्लोरल डिजाइन वाला पिंक कलर का था और अनुष्का भी इस कंप्लीट ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत दिख रहीं थीं।

 

'फैशनिस्ता' सोनम का ब्राइडल लुक

अब बात बॉलिवुड की फैशनिस्ता सोनम कपूर की। सोनम ने अपनी शादी का लहंगा डिजाइन करने के लिए फैशन डिजाइनर अनुराधा वकील को चुना था। अनुराधा ने सोनम के लिए लाल रंग का पारंपरिक लहंगा डिजाइन किया था जिस पर बड़े-बड़े कमल के फूल बने हुए थे। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सोनम ने हेवी गोल्ड जूलरी भी पहन रखी थी।

सिंपल दुल्हन नेहा धूपिया

इन सबके बीच सबसे सिंपल ब्राइडल लुक अगर किसी का था तो वह थीं नेहा धूपिया जिन्होंने बिना किसी शोर-शराबे के बड़ी ही सादगी से अंगद बेदी संग शादी कर ली और नेहा का ब्राइडल लुक भी बेहद सिंपल था। अनुष्का की ही तरह नेहा ने भी पिंक कलर का लहंगा अपनी शादी के लिए चुना और उनकी जूलरी और मेकअप भी बेहद सिंपल था। इन सबके बावजूद नेहा बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रहीं थीं।

 
 

 

Leave a Reply