#MeToo: श्रुति ने लगाए थे शोषण के आरोप, अर्जुन सरजा ने किया 5 करोड़ का मानहानि का केस

newsyuva
#MeToo: श्रुति ने लगाए थे शोषण के आरोप, अर्जुन सरजा ने किया 5 करोड़ का मानहानि का केस

मीटू मुहिम के चलते शोषण के आरोपों का समना कर रहे हैं कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता अर्जुन सारजा ने अब कानूनी रास्ता अपनाया है. अर्जुन ने एक्ट्रेस  श्रुति हरिहरन के खिलाफ पांच करोड़ रूपये का मानहानि का एक मुकदमा किया है.

दरअसल, कुछ ही दिन पहले अदाकारा ने उन पर गैर पेशेवर तरीके से बर्ताव करने का आरोप लगाया था. अर्जुन के प्रबंधक शिवार्जुन ने साइबर अपराध पुलिस थाना में अदाकारा के खिलाफ एक शिकायत भी दर्ज कराई. अदाकारा ने दो साल पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अर्जुन पर पूरी तरह से गैर पेशेवर तरीके से अपने साथ बर्ताव करने का आरोप लगाया था.

 

समझौते की भी हुई कोशिश

 

‘कर्नाटक फिल्म चेंबर फॉर कॉमर्स’ (केएफसीसी) बहुभाषी अभिनेता अर्जुन सरजा और अदाकारा श्रुति हरिहरण के बीच समझौता कराने की कोशिश की थी. केएफसीसी के अध्यक्ष एस ए चिन्ने गौड़ा ने सोमवार को श्रुति द्वारा सरजा पर लगाए आरोपों और उनके (सरजा के) ससुर राजेश द्वारा अदाकारा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत पर विचार-विमर्श करने के लिए एक विशेष बैठक की.

 

हालांकि अब अर्जुन ने साफ कर दिया है कि वो समझौता नहीं करेंगे.उन्होंने कहा कि समझौते का कोई सवाल ही नहीं उठता.

 

सोशल मीडिया के जरिए श्रुति ने लगाए थे आरोप

 

श्रुति ने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए इस बारे में बताया है. श्रुति ने इस पोस्ट में फिल्म की शूटिंग से पहले को स्टार एक्टर अर्जुन सरजा पर गलत ढंग से छूने और आपत्तिजनक व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

 

श्रुति हरिहरन ने एक काफी लंबा पोस्ट लिखा है जिसमें चार पन्ने हैं. उन्होंने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में काफी डीटेल से बताया है. श्रुति ने बताया है कि शूटिंग से पहले रिहर्सल के दौरान एक्टर ने उन्हें गले गलाया और उनकी कमर पर ऊपर से नीचे तक गलत तरीके से हाथ फिराया. इसमें उनकी जरा भी सहमति नहीं थी.

 

श्रुति ने अपने पोस्ट में लिखा, “मैं हैरान थी. मैं अपने किरदार को परदे पर उकेरना चाहती थी लेकिन ये मुझे जरा भी पसंद नहीं आया और पूरी तरह से गलत महसूस हो रहा था. मुझे उनकी हरकत बहुत घटिया लगी और बहुत गुस्सा आया क्योंकि मैं नहीं समझ पा रही थी कि उस वक्त उनसे क्या कहूं”.

 

Leave a Reply