अखिलेश को आर्शीवाद देकर चाचा मुलायम बोले-परिवार में सब एक हैं, कोई भेद नहीं है

#newsyuva
अखिलेश को आर्शीवाद देकर चाचा मुलायम बोले-परिवार में सब एक हैं, कोई भेद नहीं है

गुरुवार को डॉ राम मनोहर लोहिया की वर्षगाँठ पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लोहिया पार्क के प्लैटफ़ार्म पर 1 साथ दिखाई दिए.

भतीजे अखिलेश यादव को आशीर्वाद के तौर पर सवाल किया मुलायम सिंह यादव ने बोला कि अखिलेश के साथ मेरा पूरा आशीर्वाद है. हर रोज आशीर्वाद थोड़े ही न दिया जाता है.

परिवर में मतभेद की बात पर मुलायम ने बोला परिवार में सब 1 हैं, कोई अंतर नहीं है.  उन्होंने बोला कि लोहिया के दिखाए रास्तों पर ही (सोशलिस्ट) समाजवादियों को चलना चाहिए. आज देश में परिस्थिति बहुत इम्तिहान वाले हैं.

सपा सरंक्षक ने बोला है कि UP की BJP सरकार अपने वादे नहीं निभा रही है. बेरोजगारी भत्ता, सिंचाई, कन्या विद्याधन,मुफ्त दवाई समाजवादियों की देन हैं.

वहीं दूसरी ओर अखिलेश यादव ने बोले कि योगी आदित्यनाथ सरकार के लिए अखिलेश ने बोला कि राज्य में बिजली की व्यवस्था ख़राब हो गई है. लोहिया वाली जो बसें हमने दी थीं, उसी का रंग बदल दिया. तथा अभी तक कोई प्रस्ताव नहीं निकला तो कहां से नई बस ले आये.

मुलायम के लिए अखिलेश ने बोला कि नेता ने लोहिया पार्क में आकर हम सभी को आशीर्वाद दिया. अखिलेश ने बोला कि देश तभी उदय करेगा, जब वह समाजवादी विचार-पद्धति पर चलेगा. देर-सबेर पर चीज़ें बदली होंगी, लेकिन समाजवादी विचार-पद्धति नहीं बदली. तथा आज महंगाई, ग़रीबी बहुत बढ़ गई है. जाति एवं धर्म के पीछे पूरी सत्ता की लड़ाई कर रहे हैं.

Leave a Reply