BJP सांसद सावित्री फुले ने भगवान राम को बताया मनुवादी, कहा- वंचित थे हनुमान, इसलिए नहीं बन सके इंसान

BJP सांसद सावित्री फुले ने भगवान राम को बताया मनुवादी, कहा- वंचित थे हनुमान, इसलिए नहीं बन सके इंसान

विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाली बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले ने एक बार फिर बड़ा विवादित बयान दिया है. सावित्री बाई ने भगवान राम को मनुवादी बताते हुए कहा कि बजरंगबली अगर दलित नहीं थे तो उन्हें इंसान क्यों नहीं बनाया गया उन्हें बंदर क्यों बनाया गया? उनके मुंह में कालिख क्यों लगाई गई और उन्हें पूछ क्यों लगाई गई?

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए सांसद ने कहा योगी का दलित प्रेम सिर्फ दिखावा है अगर उन्हें दलितों से प्रेम है तो दलितों को गले लगाएं दलितों का सम्मान करें. सांसद सावित्री ने यह भी कहा देश में जितनी भी मंदिर है वहां दलितों को ही पुजारी रखा रखा जाना चाहिए क्योंकि 3% पंडित ही हर जगह कब्जा जमाए हुए हैं.

सांसद सावित्री बाई फुले ने कहा कि आज मंदिर और कुंभ के नाम पर सैकड़ों करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं अगर यही पैसे गरीबों में बांट दिया जाए तो शायद गरीबों की गरीबी कम हो जाएगी. उन्होंने कहा कि 4 साल तक इन लोगों को मंदिर के नाम का बिल्कुल भी याद नहीं रहा अब जब पांच राज्यों में चुनाव हो रहे हैं तो इन्हें मंदिर की याद आई है.

आपसी सहमति या कानूनी रास्ते से जल्द बनेगा मंदिर: गोयल
राजस्थान के जोधपुर में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. बीजेपी की जीत का दावा करते करते पीयूष गोयल राम मंदिर का राग ले आए. पीयूष गोयल ने कहा कि आपसी सहमति या कानूनी रास्ते से जल्द ही राम मंदिर अयोध्या में बनेगा.

रामलला का वनवास खत्म होगा, जल्द बनेगा राममंदिर: राजनाथ
देश के गृहमंत्री ने रामलला को वचन दिया है कि जल्द ‘वनवास’ खत्म होगा. गृहमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राम मंदिर जल्द बनेगा और शांति और सौहार्द से बनेगा. राजनाथ सिंह राजस्थान में चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

राजनाथ सिंह ने कहा, ”मैं आश्वस्त हूं कि रामलला का वनवास जल्द समाप्त होगा. शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में राम मंदिर का निर्माण होगा. मेरा ये विश्वास है.” हालांकि राजनाथ सिंह ने कोई फॉर्मूला नहीं दिया कि वनवास खत्म कैसे होगा, राम मंदिर कब बनेगा?

Leave a Reply