चाची ने कहा- उधार चुकाओ तो भतीजे ने इस तरह किया हिसाब

चाची ने कहा- उधार चुकाओ तो भतीजे ने इस तरह किया हिसाब

 #newsyuva
 
छत्‍तीसगढ़ में कोरिया जिले के मुख्यालय बैकुंठपुर से लगे परचाबस्ती में मंगलवार की दोपहर पुराने लेनदेन के विवाद को लेकर एक युवक ने अपनी ही चाची पर धारदार टांगी से हमला कर उसकी हत्‍या कर दी.

बैकुंठपुर से लगभग सात किलोमीटर दूर ग्राम परचाबस्ती में रहने वाली सुहानी बाई मंगलवार दोपहर अपने भतीजे दुबेराम से लेनदेन का पुराना हिसाब-किताब साफ करने को कह रही थी. इस पर दोनों में कहासुनी भी हुई. विवाद के दौरान भतीजा दुबेराम तैश में आ गया और अपने पास रखी टांगी से सुहानीबाई पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. टांगी के प्रहार से बचने के लिए महिला ने भागने का प्रयास भी किया, लेकिन आरोपी ने उसे भागने का मौका ही नहीं दिया. वह उस पर लगातार वार करता रहा. गंभीर चोटें लगने की वजह से महिला ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया. उसके बाद ही आरोपी ने अपनी चाची पर वार करना बंद किया.

जैसे ही इस घटना की खबर बैकुंठपुर थाना सिटी कोतवाली पुलिस को मिली पुलिस, उसने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने सुहानी बाई के शव का पंचनामा कर उसे मरच्यूरी में रखवा दिया. उसका पोस्टमार्टम बुधवार को होगा. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

 

Leave a Reply