हनीप्रीत की साजिश ने बाबा को बर्बाद कर दिया: डेरे का अनुयायी

NEWSYUVA

हनीप्रीत की साजिश ने बाबा को बर्बाद कर दिया

रेप केस मामले में जेल की सलाखों के पीछे पहुंच चुके गुरमीत राम रहीम की काली करतूतों से हर दिन नया पर्दा उठता जा रहा है। अब डेरे के एक अनुयायी ने खुलासा किया है कि बाबा अश्लील फिल्में देखने का शौकीन था। वहीं, हनीप्रीत इंसा उर्फ प्रियंका ने उसे सोची-समझी साजिश के तहत बर्बाद किया है।

डेरे के एक अनुयायी गुरुदास सिंह ने एक न्यूज़ चैनल को बताया कि हनीप्रीत के दादाजी डेरे में अकाउंट की जिम्मेदारी संभालते थे। वहीं, उसके माता-पिता फतेहाबाद में रहते थे।
 
पिता का स्वयं का व्यवसाय था और हनीप्रीत उर्फ प्रियंका वहीँ पढ़ती थी। इस दौरान उसका डेरे में आना-जाना लगा रहता था। उसी दौरान राम रहीम की नजर 9वीं क्लास में पढ़ने वाली प्रियंका तनेजा पर पड़ी। इसके बाद राम रहीम प्रियंका के परिवार को अच्छी खासी तरजीह देने लगा था।
प्रियंका के बड़े होते ही बाबा ने उसको गोद ले लिया और उसका नाम हनीप्रीत इंसा रख दिया। इसके बाद अचानक हनीप्रीत की शादी डेरे के भक्त विश्वास गुप्ता के साथ करा दी गई।
 
शादी के दूसरे दिन बाबा राम रहीम ने हनीप्रीत के पूरे परिवार को डेरे के अंदर बनी गुफा में बुलाया। इसके बाद सबको वहां से जाने का कह दिया और हनीप्रीत को कुछ समझाने के नाम पर रोक लिया।
 
गुफा के अंदर हनीप्रीत के साथ बाबा ने गलत काम किया और ये बात लड़की के दादा को पता चल गई। जब काफी हंगामा होने लगा तो राम रहीम के गुर्गों ने हनीप्रीत के दादा को बंदूकों के बट से पीटा और चुन रहने की धमकी दी।
 
इस घटना के बाद हनीप्रीत पति विश्वास गुप्ता के साथ डेरा छोड़कर भाग गई, लेकिन बाबा के गुर्गे बंदूक की नोक पर हनीप्रीत को वापस ले आए। इन करतूतों से तंग आ चुकी हनीप्रीत ने अपने दादा को वचन दिया कि वो बाबा काे बर्बाद करके ही मानेगी।
 
डेरे के अनुयायी की मानें तो यह सब सोची-समझी साजिश के तहत किया किया था। पहले तो हनीप्रीत ने डेरे के संत राम रहीम को कुर्ते-पजामे से लेकर फिल्म एक्टर तक बना दिया, जिससे उसकी छवि खराब हुई। उसके बाद बाबा के लिए साध्वियों को फंसाया। इसके बाद राम रहीम साध्वियों से रेप मामले में जेल पहुंचा और हनीप्रीत फरार हो गई।

Leave a Reply