झारखंड में बीजेपी नेता की खुलेआम हत्या, पीछे से सिर में मार दी गोली, CCTV में दर्ज हुई वारदात

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने घटना की कड़ी निंदा की है। झारखंड पुलिस ने हत्या की जांच के लिए एक विशेष टास्क फोर्स के गठन की घोषणा की है।

झारखंड की राजधानी रांची से सटे पिस्का नगड़ी इलाके में रविवार (11 मार्च) को अज्ञात बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक जिला नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी है। लोहरदग्गा जिले के भाजपा कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता को दो लोगों ने पिस्का रेलवे क्रासिंग पर गोली मार दी। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि दो युवक मौके पर पहुंचे, जिसमें से एक ने भाजपा नेता की पीछे से उनकी गर्दन पर गोली मारी।

गुप्ता पिछले दो-तीन दिनों से रांची के नगड़ी इलाके में एक जमीन के चारों ओर दीवार के निर्माण कार्य की निगरानी के लिए आ रहे थे। दरअसल उन्होंने कुछ दिन पहले ही यहां जमीन कर रहे थे और वह इस पर बाउंड्री वॉल का निर्माण करवा रहे थे। रविवार सुबह वह ट्रेन से यहां पहुंचे थे। पकंज गुप्ता स्थानीय रामलाल स्वीट्स के बाहर चाय पी रहे थे। तभी यह घटना हुई। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने घटना की निंदा की है। झारखंड के अधिकारियों ने हत्या की जांच के लिए एक विशेष टास्क फोर्स के गठन की घोषणा की है।

Leave a Reply