सत्यव्रत चतुर्वेदी ने बेटे को सपा से उतारा मैदान में, कहा-कांग्रेस ग़लती कर रही है

सत्यव्रत चतुर्वेदी ने बेटे को सपा से उतारा मैदान में, कहा-कांग्रेस ग़लती कर रही है

सत्यव्रत चतुर्वेदी ने साफ आरोप लगाया कि कांग्रेस पाटीँ ने 15 साल से जो गलती की है वो गलती बार बार दोराहा रही है. इसलिये अन्याय के खिलाफ वो जनता की अदालत में जाएंगे.

छतरपुर में कांग्रेस में बड़ी बग़ावत हो गयी है.  पार्टी  के दिग्गज और पुराने खाटी  नेता सत्यव्रत चतुर्वेदी के बेटे नितिन चतुर्वेदी समाजवादी पार्टी की साइकिल पर सवार हो गए हैं. उन्होंने सपा के टिकट पर    राजनगर सीट से अपना  नामांकन पत्र दाख़िल कर दिया है. 

सत्यव्रत चतुर्वेदी  ने साफ आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी  ने 15 साल से जो गलती की है वो गलती बार बार दोराहा रही है. इसलिए अन्याय के खिलाफ वो जनता की अदालत में जाएंगे. उन्होंने कहा जितना सहयोग पिता के रूप मे होगा वो अपने बेटे का करेंगे. 

पूरे छतरपुर ज़िले में बग़ावत हो उठी है. बाक़ी दलों में भी बाग़ी मैदान में उतर आए हैं. ज़िले की सभी पांचों सीटों पर बागियों ने चुनाव लड़ने की घोषणा कर  दी है,महाराजपुर से पूर्व सांसद जीतेंद्र सिंह बुंदेला,राजनगर से पूर्व जिलाध्यक्ष व खजुराहो विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष घासीराम पटेल और बुंदेलखंड विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह बुंदेला, चांदला से नगर परिषद अध्यक्ष अनित्या सिंह, बड़ामलेहरा से जिला उपाध्यक्ष रामनाथ यादव, भाजयुमो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनोज यादव और विधायक रेखा यादव और बिजावर से कांग्रेस के राजेश शुक्ला बाग़ी हो गए हैं.

Leave a Reply