जबलपुर पहुंचे अमित शाह, चुनावी तैयारियों का लेंगे जायजा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जबलपुर पहुंच चुके हैं. जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश BJP अध्यक्ष राकेश सिंह ने अमित शाह का स्वागत किया. वहां से अमित शाह सीधे भेड़ाघाट के लिए रवाना हो गए. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा के सभी बड़े नेता बीजेपी अध्यक्ष के स्वागत के लिए डुमना एअरपोर्ट पर मौजूद थे. इसमें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह भी शामिल थे.

बता दें कि अमित शाह जबलपुर में प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों और चुनाव कमेटी के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, जिसमें प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा और आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे.

अमित शाह के दौरे पर कमलनाथ बोले- उनका स्वागत है, उन्हें पता है जमीनी हालत क्या है

इससे पहले, अमित शाह का विरोध करने जा रहीं महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस दौरान करीब 28 महिला कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है. सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताएं काले कपड़े पहनकर अमित शाह का विरोध करने जा रहीं थीं. पुलिस ने इन्हें नौदरा पुल के पास गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये सभी कार्यकर्ता डुमना जाने की तैयारी में थीं.

Leave a Reply