गठबंधन पर पीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा- हम अटल बिहारी की राह पर चलेंगे

नई दिल्ली। अगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो चुकी है। सभी पार्टियों ने प्रचार-प्रसार भी शुरू कर दिया है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नमो ऐप के जरिए लगातार कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम ने गुरुवार को तमिलनाडु के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने गठबंधन को लेकर बड़ा ऐलान
गठबंधन को लेकर पीएम का बड़ा बयान

एक कार्यकर्ता ने जब पीएम से तमिलनाडु में गबंधन को लेकर सवाल किया तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि इस मामले में हम अटल जी की राह पर चलेंगे। पीएम ने कहा कि अटल जी भारतीय जनता पार्टी में गठबंधन कल्चर को लेकर आए थे। हम भी उनकी नीति पर आगे बढ़ेंगे। एनडीए गठबंधन की नीति पर चलता है। पीएम मोदी ने कहा कि जब भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आई, उसके बाद भी हमने अपने सहयोगियों को साथ लेकर चलने का फैसला किया। हम पुराने दोस्तों को साथ रखकर, नए दोस्तों के लिए हमेशा दरवाजा खुला रखते हैं। पीएम के इस बयान से साफ स्पष्ट है कि वो गठबंधन करने के मूड में हैं।
इन तीन पार्टियों पर रहेगी नजर

गौरतलब है कि तमिलनाडु में एआईडीएमके, डीएमके और रजनीकांत की पार्टी मुख्य पार्टी है। लिहाजा, भाजपा की कोशिश है कि इन तीनों में किसी के साथ गठबंधन किया जाए। यहां आपको बता दें कि हाल ही में रजनीकांत ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी, जिसके बाद से कयास लगाया जा रहा है कि भाजपा उनके साथ गठबंधन कर सकती है। हालांकि, इस पर अब तक किसी की ओर से कोई औपचारिक बयान नहीं आया है। अब देखना यह है कि भाजपा यहां किसी पार्टी से गठबंधन करती है। क्योंकि, पार्टी हर हाल में साउथ में जनाधार को मजबूत करना चाहती है। ताकि, एक बार केन्द्र की सत्ता में भाजपा की वापसी हो सके।

Leave a Reply