प्रधानमंत्री मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने की गुजरात के लोगो से बढ़-चढ़कर मतदान की मांग 

#newsyuva
प्रधानमंत्री मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने की गुजरात के लोगो से बढ़-चढ़कर मतदान की मांग 

कांग्रेस नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पीएम मोदी ने गुजरात की जनता से गुरुवार अंतिम चरण के होने से पहले मतदान का आग्रह गुजरात की जनता के बीच गये. नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर बोले, गुजरात इलेक्शन के अंतिम स्टेप  के चलते वोटिंग हों रही है. मैं सभी से लेख्यांकित संख्या में वोट करने एवं लोकतंत्र के इस अवसर को सफल बनाने का अनुरोध करता हूं.” 

राहुल गाँधी ने ट्वीट कर बोला, “गुजरात का नया युगारंभ बहुत पहले ही प्रारंभ हो चुका है. आपका 1 मतदान स्वराज्य की बुनियाद को स्ट्रोंग करेगा. मैं प्रदेश के सभी लोगों से गोल्डन (सुनहरे) भविष्य के लिए बढ़-चढ़कर मतदान करने का अनुरोध करता हूं.” 

गुजरात इलेक्शन के अंतिम चरण के अंतर्गत सुबह आठ बजे से 14 जिलों की 93 सीटों के लिए वोटिंग प्रारंभ हो गया, जो शाम 5 बजे तक प्रारंभ रहेगा. इस कालावधि तक कुल 851 प्रत्याशी इलेक्शन मैदान में हैं. जिसमें गुजरात के , मेहसाणा, गांधीनगर, अहमदाबाद,बनासकांठा, पाटण, सबरकांठा, अरावली, खेड़ा, आनंद,महिसागर, पंचमहल, दाहोद, वडोदरा तथा छोटा उदयपुर जिलों में वोटिंग हो रहे हैं.

ध्यान देने योग्य है कि पहले स्टेप के अंतर्गत 9 दिसंबर को 89 सीटों के लिए इलेक्शन हुआ था. इस इलेक्शन की वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी.

निष्कर्ष के पहले मिडिया पर आज शाम 4 बजे से गुजरात एवं हिमाचल का सबसे भरोसेमंद और सबसे सटीक एग्जिट पोल बेशक देखिए. इसके साथ ही साथ 18 दिसंबर, सोमवार को सबसे तेज निष्कर्ष के लिए देखना ना भूलें newsyuva.com.

Leave a Reply