फाइव स्टार होटल में पूर्व MP के बेटे की गुंडागर्दी, लड़की ने लेडीज टॉयलेट में जाने से रोका तो तान दी बंदूक

newsyuva
फाइव स्टार होटल में पूर्व MP के बेटे की गुंडागर्दी, लड़की ने लेडीज टॉयलेट में जाने से रोका तो तान दी बंदूक

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में पूर्व सांसद का बेटा आशीष पांडेय बंदूक के बल एक लड़की से बदसलूकी कर रहा है. लड़की का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडे को लेडीज टॉयलेट में जाने से रोका.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी आशीष पांडे लड़की पर चिल्ला (वीडियो में गालियां सुनाई दे रही है) रहा है. इस दौरान वहां मौजूद लोग झगड़ा शांत कराने की कोशिश भी कर रहे हैं. पूरी घटना राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात की है.

हैरत की बात है कि इस दौरान होटल के जो भी सुरक्षाकर्मी मौके पर मौजूद थे वो सिर्फ तमाशबीन बने रहे. किसी ने भी न तो पिस्तौल लहरा रहे शख्स को पकड़ने की कोशिश की और न ही ये जानने की कोशिश की कि आखिर ये शख्स कैसे पिस्टल लेकर होटल के अंदर दाखिल हो गया. इस मामले में होटलकर्मी किसी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई.

पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए बनाई टीमें
बंदूक रखने और होटल में लड़की से बुरा बर्ताव करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी आशीष पांडेय की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें बनाई हैं. एक टीम लखनऊ गयी है और एक और टीम लखनऊ जा रही है. बाकी की दो टीमें दिल्ली में छापेमारी कर रही है.

जिस समय यह घटना हुई उस वक्त यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा भी होटल में मौजूद थे. उन्होंने दावा किया कि यह घटना शनिवार की है. वाड्रा ने ट्वीट कर कहा, ”मुझे अपने देश की राजधानी, यहां रहनेवाले लोगों और अपने बच्चों की सुरक्षा की चिंता हो रही है.

दिल्ली में कानून-व्यवस्था का क्या हाल है? इसके लिए कौन जिम्मेदार है? होटल में गन लेकर जो हंगामा किया गया, क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री इसपर कोई कार्रवाई करेंगे? घटना से पहले वहां काफी बच्चे और दोस्त डिनर कर रहे थे…भगवान ने हमें बचा लिया.”

रसूखदार है आरोपी
आरोपी आशीष पांडे के चाचा ने न्यूज़ से बात करते हुए वाड्रा के दावों को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि वाड्रा जानबूझकर पूरे मामले को राजनीतिक रूप दे रहे हैं. वे झूठ बोल रहे हैं. आरोपी आशीष पांडे के पिता अम्बेडकर नगर से बीएसपी से सांसद रह चुके हैं. उनके खिलाफ खुद कई केस हैं. आरोपी रियल स्टेट के कारोबार में है और लखनऊ में रहता है.

कैसे शुरू हुई लड़ाई?
आरोपी आशीष पांडे लेडीज टॉयलेट में घुस गया था. नशे में धुत आरोपी का जब एक लड़की ने विरोध किया तो उससे झगड़ा करने लगा. उसके बाद बाहर निकलकर पिस्टल निकाल ली और फिर लड़की से बदसलूकी और उसके बॉयफ्रेंड को धमकाते हुए निकल गया. उसने शराब पी थी या नहीं ये जांच के बाद ही साफ होगा.

Leave a Reply