अमित शाह के भाषण पर बोले स्वामी- राम मंदिर निर्माण के तारीख का ऐलान करे बीजेपी

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अयोध्या में राम जन्म भूमि पर भव्य मंदिर के निर्माण की बात कही तो बीजेपी नेता उत्साहित हो गए। शाह के बयान के तुंरत बाद बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि अब बीजेपी को राम मंदिर के निर्माण के लिए तारीख का ऐलान भी कर ही देना चाहिए।
मंदिर निर्माण के तारीख का ऐलान करे बीजेपी: स्वामी

स्वामी ने ट्विटर पर शाह के बयान का संदर्भ लेते हुए कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में अमित शाह ने कमोबेश वही कहा जो मैंने कई बार खुलकर कहा है। रामजन्मभूमि को विश्व हिंदू परिषद को सौपें और संविधान के अनुच्छेद 300 (A) के तहत टाइटल होल्डर को मुआवजा दें। बीजेपी को अब तारीख का ऐलान करना चाहिए।
कांग्रेस राम मंदिर निर्माण की राह में रोड़ा: शाह

शुक्रवार से दिल्ली के रामलीला मैदान में बीजेपी राष्ट्रीय परिषद के दो दिवसीय सम्मेलन की शुरुआत हुई है। सम्मेलन में शाह ने कहा कि बीजेपी भाजपा चाहती है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जल्द हो, लेकिन कांग्रेस राम मंदिर के निर्माण में रोड़ा अटका रही है। बीजेपी चाहती है कि सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर पर सुनवाई पूरी हो, इसके लिए हम प्रयास कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस यहां बाधा खड़ा कर रही है।
दुनिया को कोई नेता मोदी जितना लोकप्रिय नहीं: शाह

शाह ने कार्यकर्ताओं से 2019 की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि यूपीए आगामी चुनाव में एक बार फिर बहुमत प्राप्त करेगा और केंद्र में सरकार बनाएगा। उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव दो विचारधाराओं के बीच का युद्ध है और युद्ध सदियों तक याद रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि दुनिया का कोई भी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जितना लोकप्रिय नहीं है।

Leave a Reply