लखनऊ में दबंगों के हौसले बुलंद, मां-बेटी को सरेआम हॉकी-डंडों से पीटा

राजधानी लखनऊ में दबंगों ने ब्यूटी पॉर्लर संचालक महिला और उसकी बेटी को बीच सड़क पर हॉकी से पीट-पीटकर घायल कर दिया. मामला विभूति खंड के कठौता चौराहे का है. जहां, घात लगाकर बैठे दबंगों ने महिला और उसकी बेटी की पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए. गंभीर रूप से घायल महिला और उसकी बेटी को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब महिला ब्यूटी पॉर्लर को बंद करके अपने घर जा रही थी. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

आधा दर्जन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
मामला विभूति खंड थाना क्षेत्र के कठौता चौराहे का है. पीड़िता के मुताबिक, करीब आधा दर्जन बदमाशों ने उसको और उसकी बेटी को चलती गाड़ी से गिराकर हॉकी और डंडों से पीटना शुरू कर दिया. 

राहगीरों ने की मदद
चीख-पुकार के बाद राहगीर मदद के लिए दौड़े, लेकिन तब तक बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. सूचना के बाग पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस में महिला और उसकी बेटी को गंभीर अवस्था में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया. जहां, उनका इलाज चल रहा है.

दो लोगों पर लगाया आरोप
पीड़ित महिला ने इस पूरे मामले में दो लोगों पर आरोप लगाया है. पीड़ित महिला का आरोप हैं कि उस पर ये जानलेवा हमला गौरव राय और शहीन अंसारी नामक महिला ने करवाया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच कर रही है. 

Leave a Reply