भुवनेश्वर हुए क्लीन बोल्ड, मेरठ में रहने वाली नुपुर से की सगाई

#newsyuva
भुवनेश्वर हुए क्लीन बोल्ड, मेरठ में रहने वाली नुपुर से की सगाई

 टीम इंडिया के बेहतरीन स्विंग के सुलतान भुवनेश्वर कुमार है. वह मेरठ में रहते है और उन्हों मेरठ में रहने वाली नुपुर नागर ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया. जानकारी के मुताबिक आपको बता दे की भुवनेश्वर कुमार ने ने बीते बुधवार को नुपुर नागर से सगाई कर ली. तथा दिल्ली से सटे हुए नोयडा में दोनों परिवार की मौजूदगी में सगाई की यह रस्म पूरी की गई. और तिलक के बाद भुवनेश्वर कुमार और नुपूरने एक दुसरे को अंगूठी पहना कर रस्म पूरी की.और बाद में अपने परिजनों का आशीर्वाद प्राप्त किया. भुवनेश्वर कुमार ने नुपुर को अपनी ‘बेटर हाफ’ बना लिया और इस रस्म के बाद दोनों खुश नजर आरहे है.

जानकारी के मुताबिक यह भी पता चल रहा कि भुवनेश्वर कुमार व् उनकी ‘बेटर हाफ’ नुपुर इसी साल दिसम्बर से पहले शादी कर सकते है.और आपको बता दे भुवनेश्वर कुमार की बेटर हाफ मेरठ में स्थित गंगा नगर की रहने वाली है. और भुवनेश्वर कुमार भी उन्ही के पडोसी है. 

नुपुर के पिता का नाम यशपाल सिंह नागर पुलिस सेवा से बतौर दरोगा रिटायर्ड हैं. भुवनेश्वर कुमार के पिता नाम किरन पाल सिंह है. भुवनेश्वर कुमार और नुपुर इंगेजमेंट की फोटोज सोशल मिडिया में भी दिखाई देर है.

इन्गेमेंट से भी पहले  भुवनेश्वर कुमार ने नुपुर के साथ अपनी फोटोज  इंस्टाग्राम में काफी बार शेयर की है और तभी से वो नुपुर को आपनी बेटर हाफ बताते आ रहे है. भुवनेश्वर कुमार और नुपुर काफी पहले से होई एक दुसरे को जानते है तथा नुपुर की शुरूआती पढाई देहरादून से हुई है.  फिर 7 th से 12th तक की पढाई मेरठ में मवाना रोड स्थित जेपी एकेडमी में हुई थी. नुपुर पेशे से इंजीनियर हैं, एवं नोयडा में जॉब करती है. उसके बाद नुपुर ने आपना बीटेकनोएडा से किया. नुपुर नोएडा में ही फिलहाल जॉब कर रही हैं.

 

 

Leave a Reply