क्रिकेटर अंबाती रायुडू ने की बुजुर्ग के साथ हाथापाई, कैमरे में कैद हुई वारदात

#newsyuva
क्रिकेटर अंबाती रायुडू ने की बुजुर्ग के साथ हाथापाई, कैमरे में कैद हुई वारदात

 

#newsyuva
अंबाती रायडू

 क्रिकेटर अंबाती रायडू इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं लेकिन खराब व्यवहार के चलते खबरों में हैं. दरअसल गुरुवार की सुबह अंबाती अपनी लग्जरी कार काबू में नहीं रख पाए जिससे कुछ लोगों को धक्का लग गया. लोगों ने इसका विरोध किया और हल्ला मचाना शुरू किया तो रायडू अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और कार से बाहर निकलकर धक्का-मुक्की करने लगे. हालांकि उनकी यह कृत्य कैमरे में कैद हो गया. मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर क्रिकेटर को वापस कार में बैठाया.

अंबति रायडू की लड़ाई का वीडियो वायरल होने के बाद कई फैंस सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना कर रहे हैं. अंबति रायडू 22 जून 2016 से टीम इंडिया से बाहर हैं. जिम्बाब्वे दौरे पर हरारे टी20 में वो आखिरी बार नीली जर्सी पहनकर मैदान पर उतरे थे. इसके बाद उन्हें टीम में मौका नहीं मिला.

अंबाती रायुडू को गर्ममिजाज का खिलाड़ी कहा जाता है. 1 मई को मुंबई इंडियन्स और पुणे सुपरजाइंट्स के बीच हुए मैच में हरभजन सिंह जब गेंदबाज़ी कर रहे थे तब अंबाती रायडू की मिस फील्डिंग की वजह से गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर चली गई थी. हरभजन सिंह को गुस्सा आ गया और वह गुस्से में रायडू की तरफ देखते हुए कुछ बोले. फिर दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की तरफ बढ़े, ऐसा लग रहा था कि दोनों के बीच कहासुनी हो जाएगी लेकिन हरभजन सिंह ने परिपक्वता दिखाते हुए रायडू को समझाया और दोनों अपनी-अपनी जगह वापस चले गए. मैच के बाद रोहित शर्मा को पुरस्कार वितरण समारोह के समय बोलना पड़ा था  कि यह सब मैच में होता रहता है. रोहित ने यह भी कहा था कि ऐसा आगे न हो इसे लेकर वह खिलाड़ियों को समझाएंगे.

Leave a Reply