युवराज सिंह को मोदी ने लिखा ख़त,कही ये बाते युवी की ख़ुशी का ठिकाना नहीं,जाने वो कौन  सी है बाते 

#newsyuva
युवराज सिंह को मोदी ने लिखा ख़त,कही ये बाते युवी की ख़ुशी का ठिकाना नहीं,जाने वो कौन  सी है बाते 

 

#newsyuva

पीएम मोदी ने स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की तारीफ में एक पत्र भेजा है, जिसमें उन्होंने उनकी संस्था यूवीकैन फाउंडेशन के काम को सराहा है. युवराज सिंह यूवीकैन संस्था चलाते हैं, जो कैंसर से लड़ने और उसके बारे में जागरुकता फैलाने का काम करती है. मोदी ने एक पत्र के माध्यम से युवराज के इस प्रयास की सराहना की. युवी ने यह पहल जुलाई 2012 मं शुरू की थी.

युवराज ने इंस्टाग्राम पर मोदी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, प्रधानमंत्री का पत्र भी पोस्ट किया. मोदी ने युवराज सिंह की तारीफ करते हुए लिखा, प्रिय युवराज , आपका खत पाकर बहुत खुशी हुई, मुझे सामाजिक कार्यों के प्रति आपके गहरे लगाव और सामाजिक कार्यों के लिए आपके फाउंडेशन द्वारा किए जा रहे कामों के बारे में जानकर खुशी हुई.

मोदी  ने लिखा, आपकी संस्था यूवीकैन फाउंडेशन शानदार काम कर रही है. एक बेहतरीन क्रिकेटर और कैंसर को हराने वाले आप अनेक लोगों के लिए प्रेरणादायी हैं. आप ऐसे ही उत्साह और जज्बे के साथ समाज की सेवा करते रहिए. प्रधानमंत्री के द्वारा खत पाकर युवराज सिंह ने भी खुशी जताई है.

युवराज सिंह फिलहाल टीम इंडिया की वनडे टीम का हिस्सा नहीं है जो श्रीलंका में वनडे सीरीज खेल रही है. भारत की तरफ से 304 वनडे खेलने वाले युवराज ने भी कैंसर से लड़कर मैदान में वापसी की थी.

 

Leave a Reply