पंत ने टिम पेन पर कसा तंज, पूछा- क्या आपने कभी टेम्परेरी कैप्टन के बारे में सुना है?

पंत ने टिम पेन पर कसा तंज, पूछा- क्या आपने कभी टेम्परेरी कैप्टन के बारे में सुना है?

  • ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पेन ने तीसरे दिन ऋषभ पंत पर कसा था तंज
  • उन्होंने पंत को \’बेबीसिटर\’ कहा, पंत ने उन्हें \’स्पेशल गेस्ट\’ बताया
Dec 29, 2018, 03:28 PM IST

खेल डेस्क. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग जारी है। पहले दो टेस्ट में भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के बीच बहस हुई। मेलबर्न में जारी तीसरे टेस्ट में टिम पेन के निशाने पर ऋषभ पंत हैं। तीसरे दिन जब पंत बल्लेबाजी करने आए तो पेन ने उन्हें बेबीसिटर कहा था। इसका जबाव पंत ने चौथे दिन दिया। उन्होंने बल्लेबाजी के लिए उतरे पेन पर तंज कसते हुए मयंक अग्रवास से पूछा- क्या आपने कभी टेम्परेरी कैप्टन के बारे में सुना है?

पेन का ऑफर- धोनी वापसी कर रहे हैं, पंत अब ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां बिताएं

  1. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में गुड बॉय के तौर पर मशहूर टिम पेन ने पंत से कहा था, “अब वनडे में धोनी उनकी जगह लेने वाले हैं इसलिए अच्छा होगा कि वे है कि ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां बिताने की तैयारी करें। बिग बैश में हरिकेन होबार्ट की ओर से खेल सकते हैं।”
  2. पेन ने पंत को अपने घर पर डिनर के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने पंत को बेबीसिटर (बच्चों का खयाल रखने वाला) का जॉब भी ऑफर किया। उन्होंने कहा, “हमें होबार्ट की टीम में एक बल्लेबाज चाहिए। यहां आपकी छुट्टियां बढ़ जाएंगी और खूबसूरत शहर होबार्ट में कुछ वक्त गुजार सकेंगे।”
  3. पेन ने पंत से आगे कहा, “हम आपको वॉटरफ्रंट पर एक अपार्टमेंट देंगे। इतना ही नहीं जब मैं मूवी के लिए अपनी पत्नी के साथ जाउंगा तो आप मेरे बच्चों का ख्याल रखना। बेबीसिटर।”

Leave a Reply