क्रिकेटर संजू सैमसन ने ‘कॉलेज फ्रेंड’ से की शादी, देखें तस्वीरें

क्रिकेटर संजू सैमसन ने ‘कॉलेज फ्रेंड’ से की शादी, देखें तस्वीरें:

न्यूज युवा ब्यूरो, नई दिल्ली (22 दिसंबर): केरल के क्रिकेटर संजू सैमसन ने शनिवार को अपनी प्रेमिका चारुलता से शादी रचाई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले सैमसन और चारुलता का प्रेम संबंध कालेज के दिनों से है। दोनों ने कोवालम में हुए एक छोटे से समारोह में शादी की। 24 साल के सैमसन ने कहा, ‘दोनों परिवारों के कुल 30 लोग ही एक छोटे से समारोह में मौजूद थे।’ दोस्तों और क्रिकेट टीम के सदस्यों के लिए शाम को भी कार्यक्रम आयोजित होगा।

sanju samson newsyuva
sanju samson newsyuva

 

सैमसन ने कहा, ‘हम खुश हैं कि हमें दोनों परिवार के सदस्यों की शुभकामनाएं मिलीं।’ सैमसन ईसाई हैं, जबकि उनकी पत्नी चारु हिंदू हैं। दोनों ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत विवाह किया। संजू पारंपरिक परिधान पीला कुर्ता और धोती में थे, जबकि चारुलता साड़ी में दिखीं। दोनों एक-दूसरे को मार इवानिओस कॉलेज के दिनों से जानते हैं। फिलहाल, चारु स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रही हैं।

संजू सैमसन ने आईपीएल में अब तक 26.67 की औसत से 1867 रन बनाए हैं। जिसमें उनका एक शतक भी शामिल हैं। उन्होंने यह एकमात्र शतकीय पारी (102 रन, 63 गेंदों में ) आईपीएल-10 (2017) में तत्कालीन दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेली थी। संजू फिलहाल राजस्थान टीम में हैं, उन्हें रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने 8 लाख रुपये में खरीदा था। इससे पहले संजू पर दिल्ली ने 2016 में 4.2 करोड़ रु. की बोली लगाई थी।

Leave a Reply