विराट कोहली ने फेयरनेस क्रीम व् पेप्सी की ऐड करने से किया इंकार,जानिए क्या है कारण 

#newsyuva
विराट कोहली ने फेयरनेस क्रीम व् पेप्सी की ऐड करने से किया इंकार,जानिए क्या है कारण 

भारतीय क्रिकेट टीम के होनहार कप्तान विराट कोहली ने रंग गोरा करने वाली क्रीम और शीतल पेय पदार्थ पेप्सी का प्रचार करने से इंकार कर दिया. विराट कोहली का कहना है, ये उत्पाद नस्लवाद और जंक फूड को बढ़ावा देते हैं.

मौजूदा क्रिकेट टीम के होनहार कप्तान विराट कोहली सबसे बड़े सितारों में  एक सितारा वीराट 28 वर्षीय खिलाड़ी ने निश्चय किया है कि वह मात्र उन्हीं उत्पादों का प्रचार में काम करेंगे जिससे वह खुद संतुष्ट होंगे, जिन प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल वह खुद भी कर सकें.

विराट कोहली  के साथ काम कर चुके एक व्यक्ति ने बोला की, विराट कोहली के इस फैसले का सबसे बड़ा असर शीतल पेय पदार्थ पेप्सी पर पड़ेगा, जिसका प्रचार वीराट 2011 से कर रहे थे. शीतल पेय पदार्थ पेप्सी के साथ विराट का (Agreement) करार इस साल अप्रैल महीने में ही खत्म हुआ, जिसके बाद विराट कोहली  ने बोला था कि वह जनता से ऐसे उत्पाद का का प्रयोग करने के लिये नहीं कह सकते जिनका प्रयोग व् खुद नहीं करते.

वीराट के विज्ञापनों का (प्रबंध) मैनेजमेंट करने वाली (आधारशिला) कॉर्नरस्टोन ने इस मुद्दे पर कुछ बोलने से इंकार कर दिया परन्तु भारतीय कप्तान वीराट कोहली के साथ करीब से काम करने वाले एक व्यक्ति ने  कहा है कि अपने (Social interest) सामाजिक सरोकार को लेकर ज्यादा सोचने लगे है. उन्हें क्रिकेट के साथ साथ Social interest में भी दिलचस्पी लेने लगे है.

वीराट कोहली का ऐसा मानना है की जैसे वह भारत देश के नागरिक व् भारतीय क्रिकेट टीम के अच्छे कप्तान है वैसे ही लोगो के बीच ऐसे पदार्थो का प्रचार करेंगे जिसने वह खुद भी संतुष्ट हो और अपनी जीवन में उस पदार्थ का इस्तमाल भी करते हो.

हत्‍याकांड: सामने आई पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट प्रद्युम्‍न, तेज धार हथियार से की गई थी बच्चे की हत्या.

RK स्टूडियो में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग

भूखे नहीं मर रहे पेट्रोल भरवाने वाले: केंद्रीय मंत्री कन्नाथनम

7th Pay Commission: इस फॉर्मूले से पता करें कितनी होगी आपकी बढ़ी हुई सैलरी

पूर्व पुलिस अधिकारी अमेरिकी नागरिक की हत्या के मामले में बरी

Leave a Reply