मुलायम सिंह: आज कर सकते हैं बड़ा एलान,सबकी नजर प्रेस कॉन्फ्रेंस पर 

#newsyuva
मुलायम सिंह: आज कर सकते हैं बड़ा एलान,सबकी नजर प्रेस कॉन्फ्रेंस पर 

उत्तर प्रदेश में सोमवार का दिन सियासत के लिए काफी खास (अहम्) है. लखनऊ में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह नई पार्टी या नए मोर्चे के विषय में एक बहित ही बड़ा ऐलान करने वाले है.इसी विषय को ध्यान में रखते हुए मुलायम सिंह लखनऊ के लोहिया ट्रस्ट में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है.

जानकारी के मुताबिक आपको बता दे कि प्रेस कॉन्फ्रेंस शिवपाल सिंह यादव भी उनके साथ शामिल होंगें.इतना ही नहीं मुलायम सिंह यादव की पुरानी पार्टी के लोकदल के राष्ट्रिय अध्यक्ष सुनील को भी कॉन्फ्रेंस आमंत्रण भेजा गया है.

वास्तव में साल भर पूरा होने को परन्तु समाजवादी पार्टी एवं परिवार में झगडा रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है,एक तरफ मुलायम सिंह तथा शिवपाल है.वहीँ दूसरी ओर राम गोपाल एवं अखिलेश है.

आपको बता दे  कि प्रदेश के बीते विधानसभा चुनाव के समय जब सपा में अंतहीन चरम पर थी एवं मुलायम ने स्वयं पार्टी के मामलों से करीब-करीब  अलग कर लिया था, उस समय  भी उनके अलग पार्टी बनाकर चुनाव लड़ने के विचार पर अडचने लगाई गई थीं. उस वक्त भी लोकदल के राष्ट्रिय अध्यक्ष सुनील सिंह ने मुलायम सिंह यादव से अपनी पार्टी के निशान पर चुनाव लड़ने की राय दी थी.

 

Leave a Reply