सस्पेंस खत्म: मुलायम नहीं बनाएंगे नई पार्टी, अखिलेश बोले “सपा जिंदाबाद” “नेताजी जिंदाबाद”

#newsyuva
सस्पेंस खत्म: मुलायम नहीं बनाएंगे नई पार्टी, अखिलेश बोले “सपा जिंदाबाद” “नेताजी जिंदाबाद”

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने लखनऊ में बहुप्रतीक्षित प्रेस कॉन्फ्रेंस की। शिवपाल गुट के लोगों को भरोसा था कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नेताजी नई पार्टी का ऐलान करेंगे, लेकिन सपा संरक्षक ने शिवपाल और उनके गुट के लोगों के अरमानों पानी फेर दिया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुलायम सिंह यादव ने नई पार्टी के गठन की बात को पूरी तरह खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं कोई नई पार्टी नहीं बनाने जा रहा हूं। संवादादाताओं से बात करते हुए उन्होंने अखिलेश से अपनी नाराजगी साफ जाहिर की। नेताजी ने कहा, मैं अखिलेश के कई फैसलों से सहमत नहीं हूं.लोगों का मानना था, मुलायम अखिलेश पर सीधा निशाना साधेंगे, लेकिन  नेताजी ने अखिलेश से जुड़े सवालों पर कभी सख्त तो कभी नरम रुख अपनाते हुए जवाब दिए। पहले उन्होंने कहा कि पिता होने के नाते उनका आशीर्वाद बेटे अखिलेश के साथ है. लेकिन वह उनके फैसलों से सहमत नहीं हैं.

कुछ ही देर में पूछे गए एक अन्य सवाल के जवाब में मुलायम ने अखिलेश को धोखेबाज बता दिया.उन्होंने कहा, ‘बाप-बेटा हैं, कितने दिन मतभेद रहेगा, कोई भरोसा है?’

अखिलेश यादव ने किया ट्विट- 

मुलायम सिंह यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अखिलेश यादव काफी खुश दिखाई पड़े। अपने ट्वीट में अखिलेश यादव ने लिखा, नेताजी जिंदाबाद, समाजवादी पार्टी जिंदाबाद.

शिवपाल नहीं आए- 

वहीं सबसे चौकाने वाली बात यह रही की मुलायम सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके भाई शिवपाल यादव शामिल नहीं हुए। जब पत्रकारों ने सपा संरक्षक से बार-बार पूछा कि शिवपाल क्यों नही आए तो नेता जी ने कहा कि वह इटावा कुछ जरूरी काम के चलते रुके हैं.

 

Leave a Reply